English Language Solved Papers PDF Book for SSC

Learnwithexpert.com जहां आपको एक ही स्थान पर परीक्षा संबधित सभी जानकारी उपलब्ध करायी जाती है । यह विशेष रूप से आगामी परीक्षाओं के लिए तैयार की गयी है।यह प्रतियोगी परीक्षों के लिए बहुत ही उपयोगी और महत्वपूर्ण है आपको English Language Solved Papers PDF Book for SSC जिसमें आपकों English के मुख्य तथ्यों पर Chapterwise objective question भी मिल जायेगें। SSC, सयुक्त हायर सेकेंडरी (10 +2) परीक्षा, स्नातक स्तरीय परीक्षा, सीपीओ (CPO),FCI,Delhi Police परीक्षा तथा मल्टीटास्किंग एवं स्टेनोग्राफर आदि एक दिवसीय परीक्षाओ के लिए विशेष और महत्वपूर्ण हैं –English Language Solved Papers PDF Book for SSC में निम्न प्रकार से हैं ।

An Introduction to English Grammar & Language –
Subject Verb Agreement
Articles
Noun
Number
Case
Gender
Pronoun
Adjective
Verb
Gerund
Adverb
Preposition
Conjunction
Tense
Voice
Narration (Direct/Indirect Speech)
Transformation of Sentences
Classification of Sentences
Quick Review of Grammar
Comprehension

English Language Solved Papers PDF Book for SSC Live Preview

English Language Solved Papers PDF Book for SSC Download

Parajumble Practice PDF Book

RS Aggarwal Objective General English PDF Book

Download PDF Now

My Dear Friends -BANK, SSC, SSC 10+2, RAILWAY, POLICE, UP POLICE RAILWAY, RAILWAY GOURP D, RAILWAY POLICE,SSC,SSC CHSL,DATA ENTRY OPERATOR, LDC(LOWER DIVISION CLEARK), CPO SI, SSC CGL RPF, BSF, CISF, ASI, UPSSSC, CTET, TET, UPPSC, UPSC, IAS, PCS,Competitive Exam या अन्य किसी भी परीक्षा की तैयारी में लगे है तो हमारे website – Learnwithexpert.Com पर visit करते रहें , ताकि आपको हमारे द्वारा नये Update आपको प्राप्त होते रहे ।।

Disclaimer: Learnwithexpert.com केवल Educational Purpose शिक्षा क्षेत्र के लिए बनाई गई है, तथा इस पर उपलब्ध कुछ पुस्तक Notes,PDF Material,Books का मालिक नहीं है, न ही बनाया और न ही स्कैन किया है। हम सिर्फ Internet पर पहले से उपलब्ध Link और Material प्रदान करते हैं। यदि किसी भी तरह से यह कानून का उल्लंघन करता है या कोई समस्या है तो कृपया हमें Mail करें

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *